Abhi Bharat

सीवान : दादा और चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार, लोडेड पिस्टल और दो दर्जन जिंदा कारतूस बरामद

सीवान में एमएच नगर थानाक्षेत्र के भिखपुर भगवानपुर गांव से बीती रात्री में पुलिस ने घेराबन्दी कर दादा व चचेरे भाई की गोली मार हत्या, अन्य मामलों के आरोपी कुख्यात परमेन्द्र सिंह को उसके घर से 9एमएम के लोडेड पिस्टल व 24 जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा.

गिरफ्तारी के सम्बंध में बताया जा रहा है कि एमएच नगर थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार को सूचना मिली कि एमएच नगर थाने के हत्या सहित विभिन्न कांडो का अभियुक्त घर पर आया हुआ है. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने सअनि सुधीर साह, एवं स्थानीय चौकीदार व सशस्त्र बल के साथ गिरफ्तारी के लिए निकले और घेराबन्दी कर कुख्यात परमेन्द्र को पिस्टल व 24 जिंदा कारतूस के साथ उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया.

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि कुख्यात परमेन्द्र पर सिसवन एमएच नगर थानकाण्ड संख्या 60/2012 दादा की गोली मार हत्या, सिसवन एमएच नगर थानकाण्ड संख्या 170/12 आमर्स एक्ट, सिसवन एमएच नगर थानकाण्ड संख्या 61/2015 चचेरे भाई की गोली मार हत्या, हुसैनगंज एमएच नगर थानकाण्ड संख्या 357/18 आमर्स एक्ट व सिसवन एमएच नगर थानकाण्ड संख्या 17/21 मारपीट के आरोपी को गुप्त  सूचना के आधार पर रविवार को बीती रात्री में हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया, जिसे सोमवार को जेल भेज दिया गया. (समरेंद्र ओझा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.