Abhi Bharat

सीवान : शादी की नीयत से नाबालिक युवती का अपहरण, पुलिस ने एक युवक संग युवती को किया बरामद

सीवान में एमएच नगर थाना क्षेत्र के करमासी गांव से नौंवी की छात्रा को बहला फुसलाकर शादी की झांसा देकर अपहरण कर लेने का मामला प्रकाश में आया है.

घटना 23 अगस्त शाम 5 बजे की है. इस संदर्भ में थाना क्षेत्र के करमासी गांव निवासी नाबालिक लड़की के माता लालमती देवी पति हृदयालाल राम ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर चार लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है. आवेदिका ने अपने आवेदन में दर्शाया है कि 23 अगस्त शाम 5 बजे मेरे ही गांव जवाहिर भगत, दिनेश कुमार प्रसाद व चुनमुन प्रसाद दोनों पिता जवाहिर भगत तथा गीता देवी पति जवाहिर भगत ने मेरे नाबालिक लड़की निशा कुमारी उम्र 15 वर्ष जो कक्षा नौंवी की छात्रा है, को शादी की नीयत से उपरोक्त सभी लोगो द्वारा अपहरण कर लिया गया. विगत एक माह पूर्व भी उपर्युक्त सभी लोगो के द्वारा मेरे घर पर आकर भी धमकी दिए थे कि अपनी लड़की निशा कुमारी की शादी मेरे लड़के दिनेश कुमार से कर दो यदि नही करोगी तो तुम्हारे पति का हत्या कर जबरदस्ती निशा का अपहरण करके शादी करा देंगे.

इस बाबत थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि अपहृत युवती के मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. दोनों लड़का व लड़की को हसनपुरा बस स्टैंड से बरामद भी कर लिया गया तथा लड़की की मेडिकल जांच के लिए सीवान भेजा गया है. जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी. (अभिमन्यु कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.