Abhi Bharat

सीतामढ़ी : रीगा में सड़क जाम कर प्रदर्शन करने के मामले में डेढ़ सौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

सीतामढ़ी से बड़ी खबर है, जहां बीते दिनों जिले के रीगा प्रखंड क्षेत्र के रीगा प्रथम गांव की मुखिया के पति बिंदेश्वर पासवान एवं उनके पुत्र द्वारा स्थानीय युवक सुशील साह की पिटाई के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया था. अब इस मामले में अब रीगा पुलिस ने डेढ़ सौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, रीगा थाने में उमेश साह, अरुण साह, कृष्ण नंदन पासवान, गंगाधर साह, पंकज राम, लाल बाबू ठाकुर, कृष्ण कुमार, राम कुमार महतो, सुरेश मंडल, मो. रफ़ी समेत करीब डेढ़ सौ लोगों पर सड़क जाम करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं रीगा थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना का पूरा वीडियो ग्राफी किया गया है. वीडियोग्राफी के अनुसार सभी को चिन्हित कर प्राथमिकी दर्ज की गई है. अन्य लोगों की पहचान की जा रही है.

बता दें कि इस मामले में मुखिया के पति विन्देश्वर पासवान पर स्थानीय निवासी सुशील साह को लाठी-डंडों से पीटने का आरोप लगा था. वहीं बाद में चंदेश्वर पासवान के खिलाफ लोग सड़क पर उतर आए थे. इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. (किशन कुमार ठाकुर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.