Abhi Bharat

सहरसा : पशु के लिए चारा लाने के लिए गई दो बहनों की तिलावे नदी में डूबकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सहरसा से बड़ी खबर है, जहां बिहरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव में पशु के लिए चारा लाने के लिए गई दो सगे बहनो की तिलावे नदी में डूबने से मौत हो गई. मौत की घटना से इलाके में सनसनी मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गयी।डूबने की खबर स्थानीय पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंची शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई.

मिली जानकारी के अनुसार, बिशनपुर पंचायत के बिशनपुर गांव वार्ड नंबर 5 निवासी जवाहर यादव की पुत्री 12 वर्षीय स्मृति कुमारी एवं शंभू यादव की पुत्री 15 वर्षीय छोटी कुमारी जो दोनों चचेरी बहने थी. तिलावे नदी में डूबने से दोनो बहने की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक युवती के पिता ने बताया कि दोनों बहने पशु के लिए चारा लाने के लिए गई हुई थी. इसी दौरान दोनों बहनें की तिलावे नदी में डूबने से मौत हो गई. जबतक डूबने की खबर आसपास के लोगों को लगी और मौके पर पहुंचे तबतक में दोनों युवती ने पानी में ही दम तोड़ दी. जैसे ही डूबने की खबर परिवारों को मिली रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है.

वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनो के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सहरसा भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. बिहरा थाना अध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि पशु चारा लाने के दौरन तिलावे नदी में डूबने से दो बहनों की मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज कर मामले की छानबीन में जुटी गई है. (राजा कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.