Abhi Bharat

सहरसा : नहीं रहे राजद नेता विजेंद्र यादव, रांची में लालू यादव से मिलकर लौटने के दौरान सड़क दुर्घटना में मौत

सहरसा से बड़ी खबर है, जहां राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची गये पूर्व जिला पार्षद सह राजद नेता और बिहरा थाना के बिजलपुर निवासी विजेन्द्र यादव की मौत रांची से लौटने के दौरान हजारीबाग में सड़क दुर्घटना में हो गई.

बता दें कि विजेन्द्र यादव अगामी विधानसभा चुनाव में महिषी विधानसभा क्षेत्र से टिकट की अपनी दावेदारी हेतु तीन दिन पूर्व पटना गये थे. जहां से वे रांची लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची चले गये. रांची से लौटने के दौरान हजारीबाग के समीप उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया जिसमें उनकी मौत हो गयी. वहीं इस घटना में अन्य कई लोग भी जख्मी हुए हैं. घटना के बाद से उनके परिजन हजारीबाग के लिए रवाना हो गए हैं.

हालांकि परिजनों का कहना है कि उन्हें जख्मी होने की सूचना मिली है ,जिस कारण वे जा रहे हैं. उन्होंने मौत की पुष्टि नहीं की. वहीं बताया जा रहा है कि विजेन्द्र के साथ सौरबाजार के जोगिन्द्र राम की भी मौत हो गई है. जबकि मकुना के छोटेलाल यादव जख्मी हैं. वहीं बरही थाना अध्यक्ष ने बताया कि हजारीबाग के बरही थाना क्षेत्र में यह घटना घटी. इस घटना में घायल पूर्व उपप्रमुख सौरबाजार जोगिन्द्र राम और छोटेलाल यादव को जिला अस्पताल भेजा जा रहा है. घटना सुबह करीब तीन बजे दुर्घटना हुई थी.

बता दें कि समाज सेवा एवं अपने कुशल व्‍यवहार के कारण वर्ष 2000 मे विजेन्द्र यादव ने एक साथ जिला परिषद सदस्य एवं मुखिया पद से जीत हासिल किया था. हालांकि वे मुखिया पद से त्याग पत्र देकर जिला पार्षद पद को स्वीकार किये थे. वहीं वर्ष 2010 मे विजेन्द्र के पत्नी वीणा देवी पार्षद पद पर निर्वाचित हुई थी. विजेन्द्र यादव के आकस्मिक निधन पर राजद खेमें समेत अन्य सभी दलों ने दुख व्यक्त किया है.

You might also like

Comments are closed.