Abhi Bharat

सहरसा : बसनही थाना के सामने गोलीबारी की घटना के विरोध में लोगों ने कराया बाजार बंद

सहरसा में शनिवार को बेखौफ अपराधियों द्वारा बीते शुक्रवार की शाम बसनही थाना के सामने गोलीबारी कर महिला-पुरूष को घायल कर दिए जाने की घटना के विरोध में महुआ बाजार के स्थानीय लोगों ने बाजार बंद कर बसनही पुलिस पर कारवाई की मांग की.

बता दें कि बसनही थाना क्षेत्र में बीते सोमवार को दिन-दहाड़े हथियार के बल पर सीएसपी संचालक समेत एक अन्य राहगीर से कुल चार लाख रूपये हुए लूट की घटना ठंडी भी नही हुई थी की शुक्रवार की शाम बसनही थाना के ठीक सामने बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर महुआ बाजार निवासी शम्भू गुप्ता समेत उनकी 50 वर्षीय भाभी जयमाला देवी को बुरी तरह जख्मी कर दिया.

बसनही थाना क्षेत्र के लोगों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि सरेआम हाट के दिन बसनही थाना के सामने अपराधियों द्वारा इस तरह की घटना व लगातार थाना क्षेत्र में बढ़ रहे आपराधिक घटना इस बात का जीता जागता सबूत है कि अपराधियों में बसनही पुलिस का खौफ नही है. स्थानीय लोगों की माने तो गोलीबारी की घटना के कुछ देर पूर्व दोनों पक्षों में बढ़ता विवाद देखकर कई लोगों ने थानाध्यक्ष को फोन कर बड़ी घटना होने की आशंका भी जाहिर करते हुए सुचना दिया था तथा पीड़ित ने भी एक दिन पूर्व ही सपरीवार समेत जानमाल की रक्षा की गुहार लगाते हुए बसनही थाने को आवेदन देकर उक्क्त लोगों के विरुद्घ उचित क़ानूनी कारवाई करने की बात कही थी. लेकिन पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन को गम्भीरता से नही लिया गया. जिस कारण शुक्रवार की शाम गोलीबारी की घटना हुई, जिसमें दो लोग घायल हुए. (राजा कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.