Abhi Bharat

पटना : खेसारी लाल यादव और अखिलेश कश्यप का नया गाना हरदी लागे जान के रिलीज़

पटना में बुधवार को खेसारी लाल यादव के खास चर्चित भोजपुरी गीतकार अखिलेश कश्यप की कंपनी का नया वीडियो गाना ”हरदी लागे जान के” अन्नपूर्णा फिल्म्स से एक पांच सितारा होटल में भव्य पार्टी में लॉन्चिंग की गई. इस अवसर पर खेसारी लाल यादव, सौम्या
खरेल, अखिलेश कश्यप व संजय भूषण पटियाला उपस्थित थे.

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने बताया कि ऐसे तो मेरे कई गाने हर महीने रिलीज़ होते है पर ये गाना ”हरदी लागे जान के” कुछ खास है मेरे लिए क्योंकि आज कल शादी विवाह यानी लगन का माहौल चल रहा है. नेपाल की रहने वाली शादी शुदा अभिनेत्री सौम्या पोखरेल मेरे साथ इस वीडियो में नज़र आएगी. वो बहुत प्यारी है और मुझे वो भाई मानती है. मुझे जितना आप लोग प्यार करते है उतना सौम्या पोखर को भी दीजिये कि एक दिन में सब का इतिहास ब्रेक हो जाये. इस गाने से मै दिल से सब को प्रणाम करता हूं.

वहीं अभिनेत्री सौम्या पोखरेल ने कहा कि प्रणाम सब केहू के करतानी, वैसे तो हम बहुत छोट बानी सब से और अईसही ही खेसारी जी के हम भगवन ना कहे नी. जो आप लोग देख चुके है जो वादा खेसारी जी ने किया था वो आज पूरा कर दिए है. खेसारी जी का मन और दिल इतना बड़ा है की मुझे जानते तक नही थे कि मैं कौन हूं, कहा से आई हूं. उस को खेसारी जी ने ब्रेक दिया. बहुत से लोग बोलते है हम हई कर देनी, हम हउ कर देनी बहुत से लोग खेसारी के बारे में बोले कि सिर्फ खेसारी लाल बोलते हैं पर उस को पूरा नही करते हैं. आज हम देख लेनी कि जो खेसारी बोलते हैं उस को तो वो पूरा भी करते हैं. मुझे पूरा विश्वास था कि खेसारी जी अपना वादा जरूर पूरा करेंगे और आज अपना वादा पूरा कर के मुझे चकित कर दिए. मै बहुत खुश हूं, खेसारी जी के सब के आशीर्वाद से मुझे आज भोजपुरी गाने में खेसारी जी के साथ काम करने का मौका मिला. मुझे दिन से सब को धन्यवाद करती हूं.

बता दें कि स्टारकास्ट खेसारी लाल यादव, सौम्य पोखरेल निर्माता अन्नपूर्णा फिल्म्स, गीत अखिलेश कश्यप, संगीत राज ग़ाज़ीपुरी गायक खेसारी लाल यादव, कंपोजर शुभम तिवारी, वीडियो निर्देशक आर्यन देव, डिज़ाइनर दीपू सिंह और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. (अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.