Abhi Bharat

नवादा : अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के सात वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, चोरी की एक बोलेरो और एक कार भी बरामद

नवादा पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में सात अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. चोरी की एक अल्टो व एक बोलेरो भी बरामद की गई है.

बता दें कि गिरफ्तार बदमाशों में रोहतास जिले के नोखा निवासी राजेंद्र शर्मा के पुत्र सुनील कुमार, पटना जिले के सुल्तानपुर दानापुर निवासी जीतू पासवान का पुत्र मंगल पासवान उर्फ पिंटू, नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के घोषी निवासी रामचंद्र पांडेय का पुत्र संतोष पांडेय, पटना जिले के शास्त्री नगर के पटेल नगर बाबा चौक निवासी नरेश राम का पुत्र प्रमोद राम, वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र के महुआ निवासी मो उस्मान का पुत्र गुड्डू उर्फ अफरोज आलम (वर्तमान पता- न्यू अजीमाबाद, बहादुरपुर पटना), सीवान जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के नरहन निवासी प्रमोद सिंह का पुत्र निलेश सिंह उर्फ उज्ज्वल सिंह और पटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के नयाचक फहीमपुर निवासी श्यामबाबू राय का पुत्र मुकेश राय उर्फ लेमनचुस शामिल है.

एसपी डीएस सावलाराम के नेतृत्व में गठित एसआइटी को यह कामयाबी मिली है. सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद ने शुक्रवार को नगर थाना में प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि तीन दिनों पूर्व पकड़े गए अपराधियों को 14 दिसंबर को जेल भेज दिया गया था. शेष की गिरफ्तारी एसआइटी ने अपराधियों को उनके घर से की. सदर एसडीपीओ ने बताया कि इस गिरोह का उत्तर प्रदेश से भी कनेक्शन है. नवादा समेत अन्य स्थानों से गाड़ी चुराने के बाद गिरोह के शातिर कुछ वाहनाें को पटना में बेच देते थे. गिरोह का मुख्य सरगना गुड्डू खान है. इसके गैरेज में ही वाहनों को चोरी करने के बाद पहुंचाया जाता था. फिर कुछ वाहन को पटना में ही बेच देता था या फिर उत्तर प्रदेश में बेच देता था. चोरी की कई वाहनों को यूपी में बेचा गया है. डीएसपी ने बताया कि फिलहाल सात वाहन चोरों को पकड़ा गया है.अभी आठ-दस अपराधी इस गिरोह में और भी हैं, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.