Abhi Bharat

नवादा : सात एकड़ में बने इंजीनियरिंग कॉलेज का डीएम की किया निरीक्षण

नवादा के बुधौल में इंजिनियरिंग काॅलेज के भवन बनकर तैयार हो गया है. जिसका सोमवार जिलाधिकारी यश पाल मीणा के द्वारा औचक निरीक्षण किया गया.

बता दें कि इसमें ब्याॅज हाॅस्टल्स, गर्ल्स हाॅस्टल्स, प्रशासनिक भवन, क्वार्टर आदि बनकर तैयार हो चुका है. यह भवन 07.5 एकड़ क्षेत्रफल में बना हुआ है. उन्होंने निर्देश दिया कि प्रिंसपल इस नव निर्मित इंजिनियरिंग भवन में इंजिनियरिंग काॅलेज का संचालन यथाशीघ्र करायें. वहीं कार्यपालक अभियंता भवन ने बताया कि इस भवन के निर्माण पर 87.551 करोड़ की लागत आयी है. इस परिसर में 300 बेड का ब्याॅज हाॅस्टल और 200 बेड का गल्र्स होस्टल, अत्याधुनिक प्रशासनिक भवन एवं शैक्षणिक भवन का निर्माण किया गया है.

प्रिंसिपल और व्याखाताओं के लिए 23 क्वार्टर फ्लैट, तृतीय और चतुर्थ वर्ग के लिए 16-16 क्वार्टर के साथ-साथ एक विस्तृत कार्यशाला भवन का निर्माण किया गया है. कार्यपालक अभियंता ने बताया कि यह भवन प्राचार्य इंजिनियरिंग काॅलेज को हैंडओवर कर दिया गया है. निरीक्षण के समय उमेश कुमार भारती अनुमंडल पदाधिकारी नवादा सदर, योगेन्द्र नाथ दूबे कार्यपालक अभियंता भवन प्रमंडल के साथ-साथ अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.