Abhi Bharat

नालंदा : सड़क हादसे में युवक की मौत, एक जख्मी

नालंदा में गिरियक थाना क्षेत्र के एनएच 20 निर्माणाधीन बख्तियारपुर रजौली फोरलेन के घोराही पेट्रोल पंप के नजदीक गुरुवार के दिन पिकअप और बाइक की टक्कर में एक छात्र की मौत हो गई. वहीं एक अन्य सवार घायल हो गया. मृतक की पहचान गिरियक थाना क्षेत्र के चंडी नोवां गांव निवासी हरे राम सिंह के 27 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई. जबकि घायल की पहचान अंबर विगहा गांव निवासी गौरव कुमार के रूप में की गई.

घटना के सम्बंध में विकास कुमार के परिजनों ने बताया कि वह अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर बीएड की पढ़ाई करने नेपुरा स्तिथ के के यूनिवर्सिटी जा रहा था, तभी पावापुरी गिरियक के बीच घोराही पेट्रोल पंप के समीप पिकअप भान ने पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में विकास कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसका एक अन्य साथी मामूली रूप से घायल हो गया. दुर्घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया.

वहीं गिरियक थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पिकअप और मोटरसाइकिल में टक्कर हुई थी. पिकअप को जप्त करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं एक अन्य युवक को इलाज के लिए पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.