Abhi Bharat

कैमूर : दबंग ने घर में घुसकर युवती के साथ की हैवानियत, दुष्कर्म के दौरान मारपीट कर किया अधमरा

कैमूर जिले में एक युवती के साथ गांव के दबंग के द्वारा दरिदंगी की गई है, घर मे घुसकर दबंग ने दुष्कर्म के दौरान मारपीट कर अधमरा कर दिया. घटना के बाद पीड़िता की मां बेटी को लेकर थाना पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज अभी चल रहा है.

घटना कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र की है, जहां करीब एक 18 वर्षीय युवती अपने घर मे खाना बना रही थी, इसी दौरान गांव के दबंग युवक ने घर मे घुसकर मुंह दबाकर दुष्कर्म किया. इस दौरान युवती की पिटाई भी की गई. जिससे युवती अचेत अवस्था में हो गई. घर मे जब युवती की मां पहुंची तो देखा कि गांव का एक दबंग युवक घर से बाहर भाग रहा है और युवती को अचेत अवस्था में में देख उसकी मां ने कपड़ा डालकर उसे पुलिस के पास ले गई, जहां से इलाज के लिए उसे अस्पताल लाया गया. युवती को सर में चेहरे समेत अन्य स्थानों पर गंभीर जख्म के निशान पाए गए हैं. वहीं इस बारे में युवती की मां ने आरोपी कन्हैया के खिलाफ मोहनिया थाना नामजद आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

वहीं इस मामले पर एसआई मोहम्मद नावशाद आलम ने बताया कि एक युवती गंभीर अवस्था में थाना पर आई थी. जिसका आरोप है कि मेरे साथ मारपीट करके छेड़खानी और दुष्कर्म गांव के ही कन्हैया के द्वारा किया गया है. लेकिन पहले इसकी इलाज की जरूरत थी इसलिए युवती को मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में लाया गया है. जहां से महिला डॉक्टर के अभाव में इसे भभुआ सदर अस्पताल में रेफर किया जा रहा है. अब मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा. फिलहाल, पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के डॉक्टर मनोज कुमार ने बताया कि युवती को पुलिस और परिजनों के द्वारा इलाज के लिये लाया गया है, जिसको देखने मे प्रथम दृष्टि से दुष्कर्म लगता है, पर महिला डॉक्टर नहीं होने के कारण इसे भभुआ सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.