Abhi Bharat

नालंदा : बारात जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, दो जख्मी

नालंदा में सरमेरा थाना इलाके के बिहटा एनएच 78 पर बटीहा गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि हादसे में दो लोग जख्मी हो गए.

परिजनों ने बताया कि तीनों एक ही ही बाइक पर सवार होकर पटना जिले के डुमरा गांव से बिहारशरीफ के गढ़पर बारात शामिल होने के लिए आ रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए जख्मी हालत में सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है, जबकि दो को गंभीर हालत में बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. मृतक की पहचान रहूई थाना क्षेत्र के अंबा गांव निवासी उदय पांडे के 18 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई है. मृतक और जख्मी आपस में ममेरे और फुफेरे भाई हैं.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही शादी के खुशी के माहौल में परिवारों की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है. सरमेरा थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है, जबकि दो अन्य जख्मी को बिहार शरीफ सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए विम्स रेफर किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.