Abhi Bharat

नालंदा : हिरण्य पर्वत पर फिर मिली युवक की लाश

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां सोहसराय थाना क्षेत्र के हिरण्य पर्वत पर एकबार फिर से एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी. लाश पूरी तरह से सड़ी गली अवस्था में है. जिससे यह प्रतीत होता है कि एक सप्ताह पूर्व का है. शनिवार की सुबह पर लोग घुमने आए लोगों को पर्वत पर आए तो पर्वत के दूसरे छोर से बदबू आ रही थी. जिसके बाद उस ओर देखा तो एक शव दिखा. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि शव देखने से प्रतीत होता है कि एक सप्ताह पूर्व ही उसकी मौत हो चुकी है. शव के पास ही शराब की एक बोतल भी मिला है. जिस जगह पर शव मिला है वहां तक जाने का रास्ता भी नहीं है. आशंका जताई जा रही है कि शव को पहाड़ की तलहटी में फेंक दिया गया है. अब यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं सोहसराय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि फिलहाल शव को निकालने की प्रक्रिया में पुलिस लगी हुई है. यह हत्या या है आत्महत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो सकेगा. शव की पहचान के लिए आसपास के लोगों से जानकारी ली जा रही है.

बता दें कि दो दिनों पूर्व भी मंसूर नगर निवासी एक युवक की हत्या कर फंकी गई लाश पर्वत की तलहटी से बरामद हुई थी. हिरण्य पर्वत दो थाना क्षेत्रों में पड़ता है. बावजूद उसकी सुरक्षा को लेकर कोई ठोस उपाय अब तक नहीं किया गया है. जिसके कारण हत्या कर बदमाश बड़े ही आराम से शव को पहाड़ की तलहटी में फेंक देते हैं. वहीं हिरण्य पर्वत की सैर करने आने वाले सैलानियों के साथ भी अक्सर बदमाशों के द्वारा लूटपाट और छिनतई की जाती है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.