Abhi Bharat

सीवान : नीतीश कुमार के विश्वासघात के खिलाफ बड़हरिया में भाजपा ने दिया धरना

सीवान में शनिवार को बड़हरिया प्रखंड में बिहार में एनडीए से नीतीश कुमार के पाला बदलने के विरोध में प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर मंडल भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया. धरना कार्यक्रम मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश गौतम वं दक्षिणी मंडल अध्यक्ष अमृत राज की अध्यक्षता में थाना चौक पर दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना दिया.

मौके पर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर भड़ास निकाली. धरना को संबोधित करते हुए भाजपा नेता डॉ अनील कुमार गिरि कहा कि जनता के साथ नीतीश कुमार एवं उनकी पार्टी ने धोखा दिया है. जिस विश्वास के साथ उन्होंने भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ा है. लेकिन, अपने ही वादों से पलट गए. भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो अपने उसूलों और सिद्धांतों के साथ आगे बढ़ती जा रही है. लेकिन नीतीश कुमार ने पूरे बिहार की जनता एवं भाजपा के साथ विश्वासघात का काम किया है. वहीं मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश गौतम व महामंत्री पूर्व मुखिया वीरेंद्र शाह ने कहा कि चुनाव में पलटू चाचा को जनता सबक सिखाएगी. अभी चाचा के पास 43 विधायक हैं, अगले चुनाव में तीन पर सिमट जाएंगे. भाजपा मंडल अध्यक्ष अमृत राज व प्रदीप सिंह ने कहा कि भाजपा संघर्ष करना भी जानती है और समय पर मुंहतोड़ जवाब देना भी जानती है. धरना पर बैठे भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने भी धरना को संबोधित किया.

मौके पर मंडल महामंत्री जयप्रकाश गौतम मंडल अध्यक्ष इंजीनियर अमृतराज पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रदीप सिंह, सुरेश पांडेय, सुनील चंदेल, मंडल महामंत्री मनोज कुशवाहा, राजेश शर्मा, जितेंद्र पटेल, अनिकेत तिवारी, गुड्डू गोस्वामी सहित पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.