Abhi Bharat

नालंदा : कर्ज के बोझ से परेशान सीएसपी संचालक ने फंदे से झूलकर दी जान

नालंदा में सिलाव थाना क्षेत्र के बाजार इलाके में बुधवार की रात एक सीएसपी संचालक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली. मृतक थाना क्षेत्र के घोस्तावां गांव निवासी मनोहर प्रसाद का (26) पुत्र गौरव कुमार है.

गौरव जिला बाजार में रहकर इंडियन बैंक का सीएसपी सेंटर का संचालन कर रहा था बीती रात जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. जब बाजार आकर सीएसपी सेंटर देखा तो वह बंद पड़ा हुआ था. फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था. काफी देर इधर-उधर खोजने के बाद जब दुकान के अंदर किसी तरह से झांक कर देखा गया तो सीएसपी संचालक गौरव कुमार फंदे से लटका हुआ था. जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची तब दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी और फंदे से युवक के शव को नीचे किया.

परिजनों ने बताया कि युवक के ऊपर कर्ज का काफी बोझ था. इसी वजह से वह डिप्रेशन में चल रहा था संभवत उसी वजह से युवक ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली है. वहीं थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर युवक के शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि कर्ज रहने के कारण युवक ने फांसी लगा ली है. फिलवक्त, पुलिस मामले की पूरी तहकीकात में लगी हुई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.