Abhi Bharat

सीवान : हथियार के बल पर अपराधियों ने निजी अस्पताल में की लूटपाट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

सीवान से बड़ी खबर है, जहां अपराधियों के हौसले दिन-ब-दिन बुलंद होते जा रहे हैं. महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के बिंदुसार बुजुर्ग स्थित एक निजी अस्पताल से बुधवार की रात पांच अपराधियो ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने पांच हजार नगद रुपया समेत एक लैपटॉप व चार मोबाइल फोन लूट ली. घटना की सारी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.

घटना के बाद अस्पताल संचालक राजेंद्र वैध का बेटा डा अशोक कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि बुधवार की रात करीब नौ बजे के आसपास अशोक दीप अस्पताल में करीब पांच की संख्या में अपराधियों ने हथियार लेकर मेन गेट खोल कर अस्पताल परिसर में प्रवेश कर गए. अपराधियों ने अस्पताल में भर्ती मरीजों के साथ मारपीट भी की. वहीं मेडिकल स्टोर में जाकर कर्मचारी से पैसे छीनने लगे, जिसका विरोध स्टाफ ने किया तो उसे हथियार का भय दिखाकर भगा दिया. जिसमें पांच हजार नगद, एक लैपटॉप व कर्मचारी और अस्पताल में भर्ती मरीजों के कुल चार मोबाइल फोन लूट ली. अस्पताल के ऊपर ही आवास है, जहां पूरे परिवार के साथ आराम कर रहा था. घटना के बाद पूरे अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मरीज इधर-उधर भागने लगे. जिसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई.

सूचना की जानकारी होते ही अपाची बाइक से सभी अपराधी फरार हो गए. कैंपस में लगे सीसीटीवी फुटेज में घटना की सारी वारदात कैद हो गई. जिसमें सभी अपराधियों के चेहरे साफ दिख रहे हैं. सभी अपराधियों के हाथ में हथियार हैं. इस संबंध में थानाध्यक्ष विपिन कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान हो गई है. लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी सामान व अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. (अमन राज श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.