Abhi Bharat

नालंदा : ट्रक से कुचलकर बाइक सवार तीन लोगों की मौत

नालंदा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां एक बाइक पर सवार तीन लोगों को अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक तर्क लेकर फरार हो गया. घटना वेना थाना क्षेत्र के पैठना गांव के पास हुई है.

शव देखने से प्रतीत होता है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी की तीनों सवार के शरीर दुर्घटना के बाद बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गए. मृतकों में चेरो ओपी क्षेत्र के द्वारका विगहा निवासी विजेंद्र पासवान का 32 वर्षीय पुत्र सुजीत पासवान है जो कि घर पर रहकर ही खेती बाड़ी का काम करता था. वहीं दो अन्य मृतक नूरसराय थाना क्षेत्र के जयप्रकाश पुर भेड़िया निवासी गनौरी पासवान का 30 वर्षीय पुत्र रंजीत पासवान एवं अनिल पासवान का 25 वर्षीय पुत्र सोनू पासवान हैं. सोनू पासवान एवं रंजीत पासवान आपस में चाचा भतीजा लगते हैं. तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम से बिहारशरीफ लौट रहे थे, तभी पटना गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारते हुए मौके से फरार हो गया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही वेना थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पॉकेट में मिले पहचान पत्र के माध्यम से इसकी सूचना पुलिस ने परिजनों को दी. वेना थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों व्यक्ति एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेना की तरफ से बिहारशरीफ की ओर आ रहे थे, तभी पैठना गांव के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.