Abhi Bharat

नालंदा : बैंक प्रबंधक के घर चोरी, शादी समारोह में शामिल होने गया था परिवार

नालंदा में शहरी इलाकों में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के बैगनावाद मोहल्ले का है, जहां शक्रिय बदमाशों ने बंद पड़े घर को अपना निशाना बनाया है. चोरी भारतीय स्टेट बैंक पटना के प्रबंधक ब्रजेश कुमार के घर में हुई है.

बताया जाता है कि ब्रजेश कुमार पहले सोहसराय स्तिथ स्टेट बैंक में कार्यरत थे, हाल ही में उनका स्थानांतरण पटना हो गया. परिवार समेत प्रबंधक पटना में ही रह रहे थे. घर में उनका भतीजा रहता है. वह भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए दो दिन पूर्व घर में ताला लगाकर चला गया था. घटना का पता आज सुबह चला जब पड़ोसियों ने मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ पाया. जिसकी सूचना ब्रजेश कुमार को दी गई.

पटना से जब लौटकर बृजेश कुमार आए तब घर के अंदर सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था. उन्होंने बताया की चोरों ने जेवरात और कपड़े समेत करीब पांच लाख रुपए मूल्य के सामानों पर हाथ साफ कर दिया. बता दें कि नगर थाना इलाके में 24 घंटे में चोरी की यह दूसरी वारदात हुई है. जिससे शहरवासी सहमे हुए हैं. चोरी की सूचना नगर पुलिस को दी गई. मौके पर आकर नगर पुलिस तहकीकात में जुट गई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.