Abhi Bharat

नालंदा : तेजप्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना, अरुणाचल प्रदेश के बाद बिहार से भी जदयू के सफाया होने की कही बात

नालंदा में शुक्रवार की रात पहुंचे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अरुणाचल प्रदेश से जदयू का पतन शुरू हो चुका है, जल्द हीं बिहार से भी पूरा सफाया हो जाएगा.

बता दें कि अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची जा रहे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव का राजद कार्यकर्ताओं ने बिहार शरीफ के अंबेडकर चौक पर जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर राजद नेता तेजप्रताप यादव ने अरुणाचल प्रदेश में हुए राजनीतिक उठापटक को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में शुरू से ही इनका सफाया हो रहा है. यही कारण है कि इस बार विधानसभा में इनकी पार्टी आधी सीटों पर सिमट के रह गई.

उन्होंने कहा कि इसका उदाहरण अरुणाचल प्रदेश में हुए राजनीतिक उठापटक है. कहा जा सकता है कि इनकी पतन की शुरुआत अरुणाचल प्रदेश की राजनीतिक घटनाक्रम से हो चुकी है बिहार में भी बहुत जल्द जदयू का सफाया होने वाला है. उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड पूरी तरह से खंडित होकर टूट चुका है. नीतीश कुमार ने जो फैसला लिया है बहुत गलत फैसला लिया है. नीतीश कुमार खुद अपनी पीठ में छुड़ा मारने का काम किया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.