Abhi Bharat

नालंदा : युवती की संदेहास्पद मौत, चार युवक अस्पताल पहुंचा हुए फरार

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां बिहारशरीफ सदर अस्पताल में गुरुवार को दोपहर बाद एक ई-रिक्शा से चार युवक एक युवती को भर्ती करा कर फरार हो गए. युवती के गले में गहरा निशाना है. इससे आशंका जाहिर किया जा रहा है कि उसने या तो आत्महत्या की है या फिर रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या हुई है.

मृतका की पहचान रहुई थाना इलाके के बरांदी गांव निवासी विजय पासवान की पुत्री नूतन भारती के रूप में की गई है. युवती की मां सुमित्रा देवी ने बताया कि करीब 20 दिन से वह बिहारशरीफ ब्यूटीशियन और कंप्यूटर का कोर्स सीखने के लिए बिहार शरीफ के गढ़पर किसी संस्थान में आ रही थी. आज भी वह क्लास करने के लिए गांव से आई हुई थी. इसी दौरान उसके मोबाइल से एक युवक ने उसकी तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती होने की बात बतायी. जिसके बाद वह आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे जहां उसे मृत पाया.

वहीं अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि सदर अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि करीब 11 बजे ई-रिक्शा से चार युवक युवती को इलाज कराने के लिए लाए थे. चिकित्सक ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद चारों युवक मौके से फरार हो गया फरार हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंच शव का पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया में जुट गई है. बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में पुलिस जुटी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आत्महत्या या हत्या का पता चल सकेगा. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है. परिजन द्वारा दिए गए आवेदन पर मामला दर्ज कर जल्द ही इसका खुलासा कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.