Abhi Bharat

नालंदा : नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष बने सूर्यकांत तो सचिव रंजीत कुमार वर्मा

नालंदा में बिहारशरीफ के मिडिल स्कूल मघड़ा में बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ का जिला कार्यकारिणी के सगठनिक चुनाव सह शिक्षक संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में संघ के प्रदेश अध्यक्ष आनंद कौशल सिंह सचिव प्रेम सखी शामिल हुए.

इस मौके पर जिला कार्यकारिणी के लिए हुए चुनाव में सभी छः पदों के लिए निर्विरोध निर्वाचन हुआ. जिसमें सूर्यकांत सिंह को जिलाध्यक्ष सचिव रंजीत कुमार वर्मा कोषाध्यक्ष अजीत कुमार इसी प्रकार महिला प्रकोष्ठ के लिए जिलाध्यक्ष शशि प्रभा सिंहा, सचिव पद के लिए रानी चंद्रा और कोषाध्यक्ष के लिए कंचन कुमारी का चयन किया गया. इस मौके पर निर्वाचित जिला अध्यक्ष सूर्यकांत सिंह ने बताया कि इस संगठन के बनने के बाद शिक्षकों के हकूक की लड़ाई के लिए हम और मजबूत हुए हैं सरकार से हमारी मांग है कि हमें राज्य कर्मी का दर्जा दें, पुरानी पेंशन योजना को चालू करें, ससमय वेतन का भुगतान हो, बीपीएससी के द्वारा आयोजित प्रधानाध्यापक व प्रधान शिक्षक की बहाली में सभी की भागीदारी सुनिश्चित करें, विद्यालय स्तर पर शिक्षकों की पूर्ण सुरक्षा दी जाए. मध्यान्ह भोजन योजना से शिक्षकों को मुक्त किया जाए समेत कई मांग है, जिसपर चट्टानी एकता के साथ हम लड़ाई लड़ेंगे.

इस मौके पर भूषण कुमार, मुस्तफा आजाद, रवि कुमार यादव, वीरेंद्र कुमार यादव, जितेंद्र कुमार, शैलेश कुमार, अजीत कुमार, अभिषेक कुमार, एसएम खुर्शीद हक, अरविंद कुमार, संतोष कुमार, अमित कुमार एवं संजय कुमार के अलावे कई लोग मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.