Abhi Bharat

नालंदा : पूर्व के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच पथराव और फायरिंग, एसपी-डीडीसी समेत कई थानों की पुलिस पहुंची

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां शुक्रवार को बिहार थाना इलाके के इमादपुर मोहल्ले में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब पूर्व के विवाद के लेकर दो पक्ष के लोग आपस में भीड़ गए और देखते हीं देखते दोनों तरफ से फायरिंग और पथराव शुरू हो गया.

बता दें कि पथराव में तीन लोग जख्मी भी हो गए. वहीं मौके पर पहुंची बिहार थाना पुलिस को कम संख्या बल के कारण लौटना पड़ा. इसके बाद नालंदा के एसपी हरि प्रसाथ एस, डीडीसी राकेश कुमार, नगर आयुक्त अंशुल अग्रवाल कई थानों की पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंच कर उपद्रवियों को खदेड़ा इसके बाद मामला शांत हुआ.

इस दौरान मौके पर से तीन उपद्रवियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं बदमाशों ने एक गुमटी में भी तोड़फोड़ करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया. एसपी ने आस-पास के मोहल्लेवासियों से घटना की जानकारी लेने के बाद दोनों पक्षों के लोगों के साथ बैठक कर मोहल्ले में शांति बहाल करने की अपील की.

उन्होनें फायरिंग की घटना से इंकार करते हुए बताया कि पूर्व के विवाद को मारपीट और पथराव की घटना घटी है. दो लोग जख्मी हुए हैं. सभी असमाजिक तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है. किसी भी दोषी को किसी भी कीमत पर बख्सा नहीं जाएगा. एहतियात के तौर पर मोहल्ले में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. मोहल्ले के लोगों के बीच शांति समिति की बैठक कर लोगों से आपसी शौहार्द बरकरार रखने की अपील की जा रही है. इस दौरान जो कोई भी सोशल मीडिया में किसी तरह का भ्रामक अफवाह फैलायेगा उसे भी नहीं बख्शा जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.