Abhi Bharat

बेगूसराय : आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच गोलीबारी, महिला समेत दो घायल, आधा दर्जन से ज्यादा लोग गिरफ्तार

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुरा-भिट्ठा टोल में शुक्रवार को अपराह्न करीब 4 बजे दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई. वहीं गोलीबारी शुरू होते ही आसपास में मौजूद लोग इधर-उधर छिपने लगे और वहां दहशत का माहौल कायम हो गया.

इधर, गोलीबारी में एक पक्ष के सुधीर सिंह की विवाहित पुत्री सोनाली कुमारी (30) एवं दूसरे पक्ष के स्व शंभू सिंह के पुत्र संदीप कुमार (32) घायल हो गए. ‌‌घटना की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ राजन सिन्हा ने बताया कि प्रथम दृष्टया पैसे के लेन-देन के विवाद में घटना घटी है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6-7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है.

घटना के संबंध में लोगों का कहना है कि शुक्रवार की सुबह में संदीप सिंह व सुधीर सिंह के बेटे के बीच झगड़ा हुआ था. उस समय कुछ लोगों के पहल पर मामला ठंडा पर गया. लेकिन शाम में संदीप सिंह अपने साथियों के साथ सुधीर सिंह के घर पर पहुंचे और गोलीबारी शुरू कर दी. इसके जवाब में दूसरी से भी गोलियां चलाई गईं. लोगों की मानें तो दोनों ओर से दर्जन से अधिक राउंड गोलियां चलाई गईं. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अमित कुमार कांत दलबल के साथ वहां पहुंचे और दोनों घायलों को सदर अस्पताल, बेगूसराय भेज दिया. घायल संदीप सिंह की हालत गंभीर बनी हुई हैं. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.