Abhi Bharat

नालंदा : पुत्र से थी अदावत, बदमाशों ने पिता को उतारा मौत के घाट

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां मानपुर थाना क्षेत्र के खाड़ेविगहा गांव में पूर्व के विवाद को लेकर एक अधेड़ की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक तेतरावां गांव निवासी आनंदी पासवान का 50 वर्षीय पुत्र मतलु पासवान है.

ग्रामीणों ने बताया कि मतलू पासवान के पुत्र से ताड़ी पीने के दौरान खाड़ेबिगहा गांव निवासी बल्लू चौधरी के पुत्र रंजीत चौधरी के साथ विवाद हुआ था. जिसके बाद से दोनों के बीच मनमुटाव चला आ रहा था. उनका आरोप है कि बीती रात बदमाशों ने लड़ाई खत्म के लिए मृतक को अपने गांव बुलाया था. देर रात तक जब घर नहीं लौटे तो परिजन खोजबीन शुरू कर दिए. अहले सुबह उसका शव के खंधा में फेंका पाया.

परिजनों का आरोप है कि रंजीत चौधरी अपने समर्थकों के साथ इनके साथ मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलते ही मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है. एहतियात के तौर पर पुलिस गांव में कैम्प कर रही है.

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि दो पक्षों के बीच में पुरानी रंजिश के कारण यह घटना हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की पीट-पीटकर हत्या की गई है या गला दबाकर, फिलहाल विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति गांव में कर दी गई है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस के द्वारा रेड भी किया गया किंतु वह घर से फरार है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.