Abhi Bharat

नालंदा : होटल के बंद कमरे में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, पॉकेट में मिली सल्फास की गोली

नालंदा में रविवार को बिहार थाना इलाके के अंबेर मोहल्ला स्थित एक होटल के बंद कमरे से युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. मृतक इसी मोहल्ला निवासी अर्जुन प्रसाद का 25 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार है. युवक का जब घर पास में ही है तब युवक ने किस कारण होटल का कमरा बुक करा कर आत्महत्या किया, यह संशय बना हुआ है.

वहीं सूचना मिलने के करीब दो घंटे बाद पहुंची नगर थाना पुलिस ने होटल के कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला. मृतक के पॉकेट से दो सल्फास की गोली भी मिली है, इससे आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या किया है. मृतक के भाई दीपक कुमार ने बताया कि सुबह जब काफी देर तक वह कमरे का दरवाजा नहीं खोला तब होटल संचालक द्वारा उन्हें इस बात की जानकारी दी गई. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी मगर बार-बार सूचना देने के बाद भी पुलिस करीब दो घंटे बाद होटल पहुंची, तब तक होटल संचालक और कर्मी मौके से फरार हो गए.

बताया जाता है कि युवक की इसी साल 26 अप्रैल को शादी हुई थी. वह कैटरर का काम करता था. उसने किस कारण आत्महत्या की इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मृतक के पत्नी से भी पूछताछ कर रही है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पति पत्नी में किसी बात को लेकर हुए विवाद में युवक गुस्से में आकर आत्महत्या किया है. परिजन द्वारा आवेदन दिए जाने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पुलिस कई अन्य बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.