Abhi Bharat

नालंदा : कट्टा के बल पर परिवार को बंधक बनाकर घर में लाखों की डकैती

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां दीपनगर थाना अंतर्गत मघड़ा गांव के चंडी स्थान के समीप डकैतों ने एक परिवार को बंधक बनाकर घर में लाखों की डकैती की घटना को अंजाम दिया. घटना निजी स्कूल के शिक्षक राम लखन यादव के घर में हुई.

बताया जाता है कि आठ की संख्या में आये डकैतों ने घटना को अंजाम दिया. वहीं ग्रामीणों की भीड़ जुटने पर डकैत फायरिंग करते हुए फरार हो गए. पीड़ित तीन लाख के जेवर और 65 हजार नगदी लूट का आरोप लगा रहे हैं. वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई. परिवार डॉग स्क्वायड बुलाने की मांग कर रहा है.

गृहस्वामी ने बताया कि उनका पैतृक गांव परबलपुर के करण बीघा है. वह अपने मघड़ा के मकान में छात्रावास चलाते हैं. जिसमें 20-25 बच्चे वर्तमान में है. रात में वह घर के बाहर बैठे थे. उसी दौरान दो डकैत आकर हथियार के बल पर उन्हें कब्जे में ले लिये, इसके बाद छः डकैत घर में घुस गये. सभी को हथियार का भय दिखाकर बंधक बना लिया गया. लुटेरे तीन लाख के जेवर और 65000 नगदी लूट लिए. पत्नी मंजू देवी की नाक से बेसर नहीं खुला तो डकैत उसे चाकू से नोच रहे थे, जिससे वह जख्मी हो गयी. विरोध ओर उन्हें भी बेंत से पीटा.

वहीं ग्रामीणों को घटना की भनक लगी तो लोग जमा होने लगे. भीड़ जमा होता देख डकैत गोलीबारी करते हुए फरार हो गये. सभी डकैत आसपास के गांव के हैं बताये जा रहे हैं. कुछ डकैत गमछा से चेहरा छिपाए हुए थे. वहीं थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. जल्द खुलासा कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.