Abhi Bharat

नालंदा : महागठबंधन की सरकार बनने पर राजद कार्यकर्ताओं ने एक साथ मनायी होली और दिवाली, बांटी मिठाई

नालंदा के बिहारशरीफ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए से नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ आठवीं बार मुख्यमंत्री की शपथ लेने, साथ ही राजद नेता तेजस्वी यादव उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बुधवार को राजद कार्यकर्ताओं होली और दिवाली एक साथ मनाते हुए खुशी जताया. राजद कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर लगाकर एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई.

राजद नेता देवीलाल यादव ने कहा कि बिहार की जनता तेजस्वी यादव एवं राष्ट्रीय जनता दल के पक्ष में जो अपना जनादेश दिया था, उसको सम्मान करते हुए नीतीश कुमार ने एक बार पुन: राष्ट्रीय जनता दल के साथ आकर नई सरकार बनाने के लिए राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को महागठबंधन के विधायकों का समर्थन पत्र दिया. उन्होंने कहा कि आज देश में जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी भय का माहौल बना कर सरकारी संस्था ईडी, इनकम टैक्स एवं सीबीआई का दुरुपयोग कर विरोधियों का मुंह बंद कराना चाह रही है. साथ ही अपने सहयोगी पार्टी का भी खात्मा करने की साजिश कर रही थी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ मिलकर नई सरकार बनाने का मन बना लिया. अब जो नई सरकार बनने जा रही है नौजवान, किसान, बेरोजगार, मजदूर, महिला, दलित पिछड़े व अल्पसंख्यकों के हित में काम करेगी और 2024 में दिल्ली की चढ़ाई की बारी है.

इस मौके राजद नेता रामदेव कुशवाहा, करण यादव, बबलू यादव, जीतू यादव, मनीष कुशवाहा, मुकेश कुमार, नीतीश कुमार, अरुणेश यादव, शिव कुमार यादव व रमाकांत यादव के अलावे महागठबंधन के कई नेता मौजूद रहे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.