Abhi Bharat

नालंदा : शराब के नशे में सड़क किनारे पड़े हवलदार को पुलिसकर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल, हुआ गिरफ्तार

नालंदा में पिछले कुछ दिनों पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर पुलिस कर्मियों ने शराब नहीं पीने और न ही पीने देने का शपथ लिया था. मगर, कुछ दिनों बाद ही कई जगह से पुलिस वालों के शराब के नशे में की तस्वीर आने लगी. ताजा मामला बिहार थाना इलाके के खंदकपर बस स्टैंड के समीप का है, खान सड़क किनारे बिहार पुलिस का एक हवलदार शराब के नशे में धूत होकर पड़ा था.

हवलदार के पास से मिले आईडी कार्ड से पता चला कि वह दीपनगर थाना इलाके के चोराबगीचा निवासी सुभाष कुमार है. वर्तमान में वह मुंगेर जिला बल में पदस्थापित है. सूचना पर पहुंची 112 आपात वाहन के अधिकारियों ने उसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसके परिजन को सूचना दी गयी.

आपात 112 वाहन के अधिकारी लक्ष्मण पासवान ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन रोड खंदकपर एक अधेड़ सड़क किनारे पड़ा हुआ है. वहां पहुंचने पर पता चला कि कोई पुलिसकर्मी है. शराब पीने के बाद नशे की हालत कहीं जा रहा था, इसी दौरान कोई अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया है. इस कारण वह सड़क किनारे गिरा हुआ था. परिजन को इसकी जानकारी दे दी गयी है. वहीं नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि नशे की पुष्टि होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.