Abhi Bharat

नालंदा : पुलिस टीम पर हमला, दस पुलिस कर्मी जख्मी

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां परवलपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. रोड़ेबाजी में थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिस कर्मी जख्मी हो गए, इनमें से दो की हालत गंभीर है.

बताया जाता है कि रविवार की शाम पुलिस ने 10 लीटर शराब के साथ मंटू यादव को गिरफ़्तार कर लिया. धंधेबाज को थाना लाने के दौरान दर्जनों ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. लाठी डंडे के साथ मारपीट की साथ ही ग्रामीणों ने जमकर रोड़ेबाजी की. हमले में थानाध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ठ के अलावा संतोष कुमार, बैजनाथ राम, सीके सिंह, विजेंद्र दास, अरविन्द सिंह, गोरे लाल यादव, उमेश प्रसाद विजय यादव जखमी हो गए. इन्हें इलाज के लिए परबलपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से संतोष और वैजनाथ की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

वहीं सूचना पाकर वरीय पुलिस पदाधिकारी के भारी संख्या में गांव पहुंच कर छापेमारी में जुट गए हैं. हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि शराब चुलायी की सूचना पर पुलिस गांव गयी थी.आरोपी को छुड़ाने के लिए ग्रामीण इकट्ठा हो गए और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.