Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में बाइक सवार युवक की बिजली पोल से टकराकर मौत

सीवान में बड़हरिया थाना क्षेत्र के तिलसंडी गांव में रविवार के करीब 12 बजे दिन में अनियंत्रित होकर एक बाइक बिजली पोल से टकरा गई. जोरदार टक्कर से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय युवक तरवारा के तरफ से शिवधारी मोड की तरफ आ रहा था कि तिलसडी के समीप तेज रफ्तार के कारण बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई. इस घटना में बाइक सवार के सिर पर गहरी चोट आई। सिर पर चोट के कारण युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा बड़हरिया थाने को दी गई. घटना की सूचना पाकर एएसआई सुधीर शाह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़हरिया लाए जहां डॉक्टरों ने युवक की मौत की पुष्टि की.

मौत की पुष्टि के पश्चात पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. खबर लिखे जाने तक पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी है. युवक की पहचान नहीं हो सकी है. युवक की पहचान उसके स्प्लेंडर प्लस 29 टी 1980 से की जा रही है. स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार युवक के पहनावे के अनुसार युवक किसी अगल बगल के गांव का होने का अनुमान लगाया जा रहा है. पुलिस द्वारा मृत युवक के वारिस की तलाश की जा रही है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.