Abhi Bharat

कैमूर : यूपी से टिकट की दलाली में फरार चल रहे दलाल को मुगलसराय पुलिस ने मोहनिया से किया गिरफ्तार

कैमूर पहुंची उत्तर प्रदेश के मुगलसराय के आरपीएफ पुलिस ने मोहनिया पुलिस के सहयोग से रेलवे टिकट की दलाली करने वाले दलाल को मोहानिया के 15 वार्ड से गिरफ्तार किया है. इस दलाल पर तीन बार फरार होने का आरोप है. टिकट की दलाली करने वाला व्यक्ति कैमूर के कुदरा थाना क्षेत्र के औरैया गांव निवासी मुन्ना उर्फ बिहारी उर्फ प्रवीण सिन्हा है.

बताया जाता है कि यह व्यक्ति टिकट काउंटर से टिकट खरीद कर अपने फर्जी बेवसाइट से लोगों को ब्लैक टिकट बेचता था और टिकट की दलाली करता था. जिसको टिकट की दलाली करने की सूचना पर पुलिस इसको तलाशने लगी और गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी कर दिया. जिसकी भनक इस व्यक्ति को लग गयी थी. जिसके बाद यह वहां से फरार चल रहा था और मोहानिया के 15 वार्ड में आकर रह रहा था.

जिसकी गुप्त सूचना के आधार पर मुगलसराय की पुलिस ने मोहनिया पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया और यूपी के मुगलसराय ले गई. वहीं मुगलसराय से आये आरपीएफ के जवान ने बताया कि यह व्यक्ति टिकट के दलाली करने के मामले में यह तीन बार का फरार वारंटी था, जो फरार चल रहा था. जिसको मोहनिया पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर मुगलसराय ले जाया जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.