Abhi Bharat

नालंदा : नूरसराय पुलिस पर युवक की बेरहमी से पिटाई का आरोप, जख्म दे रहें घटना की गवाही

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां नूरसराय थाना पुलिस पर युवक की बेरहमी से पिटाई किए जाने का आरोप लगा है. पिटाई से गोविंदपुर-बेलदरिया गांव निवासी अरविंद चौहान का 23 वर्षीय पुत्र सिकन्दर कुमार जख्मी हो गया. जिसे गुरुवार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. उसके जख्म घटना की गवाही दे रहे हैं. पीठ के नीचे का भाग युवक का काला पड़ गया है. कुछ स्थानों पर चमड़ी भी हटी है. जख्म देखने वाले सिहर गए.

जख्मी ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे कुछ पुलिस कर्मी सीढ़ी के सहारे घर में घुस आएं. शोर सुन परिवार की नींद खुल गई. मां ने आने का कारण पूछा तो पुलिसकर्मी गालियां देने लगे. कहा कि तुम बेटे से चोरी कराती हो. इसके बाद पुलिस कर्मी उसे उठाकर अपने साथ गोलापर हवाई अड्‌डा के मैदान में ले गए. जहां 8-9 पुलिस कर्मी दोनों हाथों से उसकी लाठियां से पिटाई करने लगें. खुद को निर्दोष होने के बाद भी उसे निर्जीव की तरह पीटा गया. मारपीट के बाद उसे थाना ले जाया गया, जहां से अगले दिन रिहा कर दिया.

वहीं थानाध्यक्ष विरेंद्र चौधरी ने पिटाई के आरोप से इंकार करते हुए कहा कि युवक को पूछताछ के लिए थाना लाया गया था, पिटाई का आरोप गलत है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.