Abhi Bharat

नालंदा : सड़क हादसे में नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य की मौत, परिजनों ने कही चुनावी रंजिश में हत्या की बात

नालंदा में नूरसराय थाना इलाके के बिहारी मकनपुर छिलका के समीप बुधवार की देर शाम सड़क हादसे में जख्मी वार्ड सदस्य की मौत इलाज के दौरान हो गई. मृतक जगदीशपुर तियारी गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद का 48 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार है. वहीं परिजन चुनावी रंजिश में हत्या की बात बता रहे हैं.

मृतक के भाई ने बताया कि इस बार हुए पंचायत चुनाव में मेरा भाई वार्ड सदस्य चुना गया. घर के अन्य सदस्य भी चुनाव लड़ रहे थे. पूर्व मुखिया चुनाव में हार का कारण हमारे भाई और परिवार को सदस्य को बता रहा है. इसी खुन्नस में रंजिश के तहत जान बूझकर सड़क हादसा करवाया गया है, क्योंकि जब हमारा भाई अपने एक और साथी के साथ बाइक से लौट रहा था तो उस वक्त ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी जैसे ही वह आगे बढ़ा कि पीछे से आकर ट्रक ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही उदय कुमार नामक युवक की मौत हो गयी थी. जबकि रंजीत गंभीर रूप से जख्मी हो गया था.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही नूरसराय थाना पुलिस अस्पताल पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया में जुट गई. थाना अध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है, जांच में ही पता चल पाएगा कि यह सड़क हादसा है या साजिश के तहत की गई हत्या. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.