Abhi Bharat

बेगूसराय : सरेशाम अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत चिंताजनक

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की शाम सरेआम एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना जिला मुख्यालय के नगर थाना क्षेत्र स्थित एसके महिला कॉलेज के समीप की है. घायल युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर निवासी पकौरी सिंह के पुत्र बमबम कुमार के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बमबम कुमार बंगलुरु में रहकर काम करता है. उसके वीरपुर निवासी साला की शादी नौ दिसंबर को होनी है. इसी की खरीदारी करने के लिए वह साला के साथ बेगूसराय बाजार आया था. इसी दौरान महिला कॉलेज गेट के सामने बदमाशों ने रोककर ताबड़तोड़ छह गोली चलाई, जिसमें दो गोली बमबम को लग गया. जबकि पिस्टल देखते ही उसका साला बाइक से उतर कर फरार हो गया. गोली लगने के बाद बमबम कुमार लहूलुहान होकर जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया. जबकि गोली चलने के बाद घटनास्थल पर लोग इधर-उधर भागने लगे और काफी देर तक अफरा-तफरी मच गया. इधर बेखौफ अपराधी गोली मारकर हथियार लहराते हुए मोटरसाइकिल से विष्णुपुर की ओर फरार हो गये. इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची नगर थाना की पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया है. दूसरी ओर जिला मुख्यालय के अति व्यस्त जगह पर दिनदहाड़े अंधाधुंध गोलीबारी से दहशत का माहौल है. वहीं एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मारी है. घायल युवक का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. युवक के घर, ससुराल एवं अन्य जगहों पर जांच पड़ताल के साथ मामले की छानबीन की जा रही है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, जल्द ही मामले का उद्भेदन कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.