Abhi Bharat

नवादा : आपसी विवाद में गोलीबारी, बच्चा समेत दो लोगों को लगी गोली

नवादा में दो परिवार के बीच आपसी विवाद में गोलीबारी की घटना हुई है. जिसमें दो लोगों को गोली लगी है. घटना कादिरगंज थाना क्षेत्र के कादिरगंज बाजार स्थित दुर्गा मंडप के समीप घटी है.

घायल योगेंद्र चौधरी ने बताया कि उसका उसके परिवार से किसी बात को लेकर पहले से भी विवाद चला आ रहा था. अक्सर घर के दरवाजे के खुले रहने को लेकर विवाद होता था. घायल योगेंद्र का कहना है कि वह अक्सर अपने भाभी और भतीजे को दरवाजा बंद रखने को कहता था. मगर परिवार वाले अक्सर दरवाजा को खुला रखते थे. इसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था. आज सुबह भी दोनों परिवार के बीच में विवाद हुआ जिसे पंचायती के माध्यम से आज सुलझा भी लिया गया. मगर फिर से वही घटना दोपहर में दोहराई गई. जिसके बाद योगेंद्र ने आक्रोशित होकर अपनी भाभी और भतीजे नीतीश को डांटा और घर से निकलने के लिए कह दिया. इतना कहने के बाद उसके भतीजे नीतीश ने उसे गोली मार दी. गोली योगेंद्र को लग गई और वहीं पास में खेल रहे एक बच्चे विकास कुमार को भी गोली लग गई. जिससे वह भी घायल हो गया.

फिलहाल. दोनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल से फर्द बयान लेने के बाद आगे की तफ्तीश में जुट गई है. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.