Abhi Bharat

नालंदा : युवक की गला और प्राइवेट पार्ट दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में चिकसौरा थाना क्षेत्र के अमात गांव में पैसे की लेनदेन की खातिर एक युवक की गला और प्राइवेट पार्ट दबाकर मंगलवार को हत्या कर दी गई. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई है. मृतक प्रयाग यादव का (28) वर्षीय पुत्र रमेश यादव है.

घटना के सम्बंध में मृतक के भाई बसंत कुमार ने बताया कि उसका भाई रमेश यादव ट्रक ड्राइवर का काम करता था. गांव के ही टुनटुन महतो को 9 महीने पहले 5 लाख रुपये उधार के तौर पर दिए थे. पैसे मांगने पर टुनटुन महतो टालमटोल करने लगा. मंगलवार को भी पैसे मांगने टुनटुन महतो के पास उसका भाई गया हुआ था, जिसके बाद वह काफी देर तक घर नहीं आया. जब खोजबीन शुरू की गई तो रमेश की मोटरसाइकिल टुनटुन महतो के घर बाहर खड़ी थी और सभी लोग लापता थे. काफी खोजबीन करने के बाद गांव के ही बेरथु खंधा से बीती शाम उसका शव बरामद हुआ. टुनटुन महतो और उसके सहयोगी ने उसके भाई की गला और प्राइवेट पार्ट को दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को गांव के बेरथु खंधा में फेंक दिया. जिसके बाद शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई.

वहीं चिकसौरा थाना अध्यक्ष चंद्रोदय प्रसाद ने बताया कि अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही हैं परिजन द्वारा पैसे की लेन-देन के खातिर हत्या की बात बताई जा रही है. फिलहाल, शव को पोस्टमॉर्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.