Abhi Bharat

नालंदा : बाइक के लिए ससुरालवालों ने की विवाहिता की गला दबाकर हत्या, आठ माह की पुत्री भी गायब

नालंदा जिला के सिलाव थाना क्षेत्र के बिछाकोल गांव में बाइक नहीं देने पर गला दबाकर विवाहिता की हत्या किए जाने की घटना घटी है. मृतका सोनू राम की पत्नी सोनी कुमारी है.

घटना के संबंध में मृतका के भाई एकंगरसराय थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर निवासी ने बताया कि शुक्रवार को करीब 12 बजे वह अपनी बहन बात किया था. उस वक्त सबकुछ ठीक था. देर शाम उसकी ननद ने फोन कर बताया कि सोनी तबियत बिगड़ गई है, इलाज के लिए बिहारशरीफ ले जा रहे हैं. आधे घंटे के बाद फिर से फोन पर बताया कि बिहारशरीफ में कोई डॉक्टर भर्ती नहीं ले रहा है हमलोग वापस गांव जा रहे हैं. इस बात पर जब हमलोग गांव पहुंचे तो घर के दलान में उसका शव पड़ा था और घर के सभी सदस्य मौके से फरार थे. मृतका के चेहरे और गले पर काला निशान पड़ा हुआ था. साल 2019 में उसकी शादी हुई थी. बार बार उसका पति बाइक की मांग कर रहा था. इसको लेकर अक्सर पति मारपीट किया करता था. मायके वालों को आरोप है कि उसकी आठ माह की पुत्री मानशी भी गायब है.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सिलाव थाना पुलिस गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है. सिलाव थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि दहेज हत्या पर पुलिस गांव पहुंची इस मामले में पिता ने सास-ससुर पति समेत चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. मौत कैसे हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. घर के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हैं. गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.