Abhi Bharat

नालंदा : पति ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या, गांव में अवैध संबध की चर्चा

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां मंगलवार को कतरीसराय थाना क्षेत्र के बरीठ गांव में नशा का विरोध करने पर पति ने पत्नी को गोली मार दी. जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई. मृतका शंभू शरण पांडेय की 40 वर्षीय पत्नी कंचन देवी है.

मृतका के पुत्र संदीप पांडेय ने बताया कि अक्सर हमारे पिता नशा करने के लिए पैसे की मांग किया करते थे और नहीं देने पर मां के साथ अक्सर मारपीट किया करते थे. आज जब वह कहीं से लौट कर घर आए तो मां से पैसे की मांग करने लगे जिस पर उन्होंने पैसा देने से इंकार कर दिया. जिसके बाद उन्होंने पहले तो मारपीट किया उसके बाद पिस्तौल से सिर में गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. गोली मारने के बाद वह मौके से फरार हो गये.

मृतका की बहू जब घर से बाहर निकल कर शोर मचायी तो आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई. हालांकि ग्रामीणों में महिला का किसी अन्य से अवैध संबंध का चर्चा भी जोरों पर है. चर्चा है कि अवैध संबंध में ही पति ने गोली मारी है. वहीं कतरी सराय थानाध्यक्ष शरद रंजन ने बताया कि घटना के बाद पुलिस गांव पहुंची थी तब तक आरोपित गांव छोड़कर फरार हो गया. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गयी है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.