Abhi Bharat

सीवान : शराब की तस्करी मामले में को-ऑपरेटिव बैंक का चेयरमैन रामायण चौधरी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

सीवान से बड़ी खबर है, जहां मंगलवार को पुलिस ने दी सीवान सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन रामायण चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने रामायण चौधरी पर शराबबंदी कानून को तोड़ शराब की तस्करी और धंधा किये जाने का आरोप लगाया है.

मिली जानकारी के अनुसार गत 23 सितम्बर को मैरवा थाना क्षेत्र के धरनी छापर चेकपोस्ट के पास से पुलिस ने शराब से लदी दो गाड़ियों को पकड़ा था. मामले में विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार भी किया था. मैरवा पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि उक्त शराब को हरियाणा से को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन रामायण चौधरी ने ही मंगाया था, जिसके बाद मैरवा पुलिस ने मंगलवार को मुफस्सिल थाना पुलिस के सहयोग से रामायण चौधरी को उसके गांव स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि रामायण चौधरी को-ऑपरेटिव बैंक का चेयरमैन बनने के पहले शराब कारोबारी ही था. शराब के अवैध धंधे से उसने अकूत धन-संपत्ति भी अर्जित कर रखी है. साथ ही पुलिस-प्रशासन और राजनीतिक गलियारे में उसकी अच्छी पकड़ भी बताई जाती है. महादेवा रोड में उसके दो आलीशान भवने हैं, जिनमे स्टेट बैंक और शिक्षा विभाग का कार्यालय भी चलता है. पुलिस की माने तो शराब के कारोबार और धंधे में उसपर कई मामले दर्ज हैं और पूर्व में भी वह जेल जा चुका है. वहीं रामायण चौधरी ने खुद को बेकसूर बताते हुए अपनी गिरफ्तारी को अपने राजनीतिक विरोधियों की साजिश बताया है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.