Abhi Bharat

नालंदा : रुपये की मांग को लेकर पति ने मारपीट कर की पत्नी की हत्या, फरार

नालंदा जिला के सोहसराय थाना इलाके के जलालपुर मोहल्ले में मामूली बात पर ससुरालवालों ने विवाहिता की जान ले ली. मृतका विनोद कुमार की पत्नी मोनी देवी है.

घटना के संबंध में नूरसराय थाना इलाके के मथुरापुर निवासी मृतका के भाई राजू कुमार ने बताया कि 2011 में उसकी बहन की शादी विनोद से हुई थी. शादी के बाद कुछ साल तक सब कुछ ठीक ठाक चला. इसके बाद विनोद रोजगार करने के लिए रुपए की मांग करने लगा. उस वक्त मायके वालों ने कुछ आर्थिक मदद किया. मगर, रोजगार नहीं चलने से वह बार-बार रुपए की मांग करने लगा. जिसके बाद मायके वालों ने रूपये देने में असमर्थता जाहिर की. इसके बाद वह बार-बार उसके साथ मारपीट और पड़तारित करने लगा. शुक्रवार की देर रात पति ने फिर रुपये की मांग की इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. बात इतनी बढ़ गयी कि पति और ससुराल के अन्य लोगों ने मिलकर पहले उसके साथ मारपीट किया इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दिया.

हत्या के बाद ससुराली परिवार शव को जलाने की फिराक में था. इसी बीच मायके वालों को हत्या की खबर मिली और वे लोग जलालपुर पहुंच गए. इसके बाद घटना की जानकारी सोहसराय थाने को दिया. जिसके बाद थानाध्यक्ष दल बल के साथ पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष श्यामकिशोर प्रसाद सिंह ने बताया कि पति समेत पांच लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस पहुंचने के पूर्व पति घर छोड़ फरार हो था, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.