Abhi Bharat

नालंदा : पति का भाभी से था अवैध संबंध, पत्नी ने विरोध किया तो कर दी गला दबाकर हत्या

नालंदा में दीपनगर थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव में अवैध संबंध का विरोध करने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने की घटना घटी है. मृतका रॉबिन यादव की पत्नी अंजली देवी है.

घटना के संबंध में मृतका के पिता सिलाव थाना क्षेत्र के गोरमा निवासी रंजीत यादव ने बताया कि तीन वर्ष पूर्व उनकी पुत्री की शादी सकरौल निवासी दमड़ी यादव के पुत्र रोबिन यादव से हुई थी. उनके दामाद का अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध था. इसी बात का वह बार-बार विरोध करती थी. जिसके कारण आए दिन पति और गोतनी समेत अन्य लोग उसके साथ मारपीट किया करता था. हाल के कुछ दिनों से बाइक और एक ई रिक्शा की मांग करने लगा था. जिसके कारण शुक्रवार को दोनों के बीच विवाद हुआ और मारपीट करने के बाद बेटी की गला दबाकर हत्या कर दिया.

पड़ोस के लोगों ने घटना की जानकारी मायके वालों को दी, जिसके बाद मायके वाले सकरौल पहुंचे, जहां वह मृत पड़ी थी. घटना के बाद ससुराल के सभी सदस्य गांव छोड़कर फरार हो गए हैं. थानाध्यक्ष मो मुस्ताक अहमद ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस गांव पंहुचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौप दी है. पति समेत अन्य लोगों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है. आरोपित की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.