Abhi Bharat

नालंदा : अपहृत युवक का पांच दिनों बाद कुंए से मिला शव, ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर काटा बवाल

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां अस्थावां थाना क्षेत्र के अस्थावां गांव से अपहृत युवक का शव पांच दिनों बाद गुरुवार को पचेतन गांव के कुएं से बरामद हुआ. शव मिलने से इलाके में अफरा तफरी मच गयी. वहीं शव मिलने से आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर थाना का घेराव करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया.

बता दें कि पिछले छः मार्च को कल्लू यादव के 25 वर्षीय पुत्र मधु यादव को पड़ोस के युवक ने भोज खाने के बहाने घर से बुलाकर हत्या करने के बाद उसके शव को कुएं में डाल दिया था. युवक के घर नहीं लौटने पर परिजन जमीनी विवाद में अपहरण किए जाने का मामला पर चार युवकों पर दर्ज कराया था. मगर पुलिस द्वारा खोजबीन नहीं किए जाने से नाराज ग्रामीण बुधवार को सोयवा पुल के समीप सड़क जाम कर घंटो बवाल काटा था. इसके बाद पुलिस हरकत में आयी और नामजद दो युवकों को गिरफ्तार की. वहीं उनकी निशानदेही पर इसी थाना इलाके के पचेतन गांव के कुएं से उसका शव बरामद किया गया.

इस संबंध में डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि कुल चार प्राथमिक अभियुक्तों में से तीन को गिरफ्तारी कर लिया गया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.