Abhi Bharat

नालंदा : बेखौफ बदमाशों ने की जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां एकंगरसराय थाना क्षेत्र के बेलदरियापर गांव के पास पूर्व से घात लगाये बदमाशों ने बाइक सवार जदयू नेता पर अंधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के फगुनीपुर गांव निवासी राजेश कुमार चट्टू महतो के रूप में की गयी है. मृतक ठेकेदारी का काम करते थे.

परिजनों की माने तो गांव के ही एक दबंग के द्वारा आम रास्ता पर बाउंड्री कर बंद करने का प्रयास किया जा रहा था. जिसपर गांव वालों के साथ मृतक ने भी विरोध किया किया था. परिजन थाने की मिलीभगत से हत्या करवाने का आरोप लगा रहे हैं.

वहीं हत्या से आक्रोशित लोगों ने बदमाशों पर कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. घटना की जानकारी मिलते ही हिलसा डीएसपी मौके पर पहुंच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब आक्रोशित लोग शांत हुए. उन्होनें बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि इसके पूर्व 19 नवंबर को चुनावी रंजिश में सिलाव थाना क्षेत्र के केसरीबिगहा गांव के समीप जदयू के पंचायत अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार की गोली मार कर हत्या कर दिया गया था. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.