Abhi Bharat

नालंदा : छापेमारी के दौरान महिला ने पुलिस पर पिटाई का लगाया आरोप, थानाध्यक्ष ने किया इंकार

नालंदा में कतरीसराय थाना क्षेत्र के गोवर्धन बीघा गांव में शनिवार की रात्रि मुरारी प्रसाद के घर में छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर पिटाई का आरोप लग रहा है. हालांकि पुलिस मारपीट की घटना से इनकार कर रहीं हैं. पुलिस की पिटाई से जख्मी पीड़ित इलाज कराने को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने ने घटना की जानकारी दी.

दरअसल 11 मार्च को सब्जी लाने जाने के दौरान बहादुरगंज के समीप पूर्व के विवाद में गोवर्धन बीघा गांव निवासी शंभू प्रसाद के हाथ में गोली लग गई थी. जिसके बाद जख्मी ने गांव के ही तीन लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इसी सिलसिले में बीती रात कतरीसराय थाना पुलिस आरोपी को पकड़ने गोवर्धन बीघा गांव पहुंची, जहां मुरारी प्रसाद के घर में रेड के दौरान वीडियो बना रहे घर के एक सदस्य का पहले तो पुलिस ने मोबाइल छीन लिया, उसके बाद पटक कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. गुस्साए पुलिस वालों ने घर में मुरारी प्रसाद की पत्नी मुन्नी देवी, बहु पूजा कुमारी एवं नाती जॉनसन कुमार के साथ मारपीट भी की. जिससे तीनो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसके बाद आज अपना इलाज कराने आज सदर अस्पताल पहुंचे. इतना ही नहीं घर के सदस्यों ने रेड के दौरान महिला पुलिस के नहीं रहने पर भी सवाल उठाया है.

वहीं इस मामले में कतरीसराय थाना अध्यक्ष शरद रंजन ने बताया कि पुलिस घर में रेड करने पहुंची थी. मारपीट की बात बेबुनियाद है. मुरारी प्रसाद और उसके बेटों पर गांव के ही शंभू प्रसाद को गोली मारने का आरोप लगा है. छापेमारी के दौरान आरोपी घर से फरार था। पुलिस आरोपियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.