Abhi Bharat

नालंदा : कोविड का टीका लेने के बाद भी डीएम योगेंद्र सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रशासनिक महकमे में हड़कंप

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की पुष्टि नालंदा के प्रभारी सिविल सर्जन डॉ राजेन्द्र कुमार राजेश ने की है.

प्रभारी सीएस ने बताया कि उनकी रिपोर्ट पोर्टल पर अपलोड कर दी गयी है. गुरुवार को डीएम ने अपना कोविड टेस्ट कराया था. जिसके बाद शुक्रवार की दोपहर उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होनें अपने संपर्क में आने वाले लोगों को भी जांच कराने की अपील की है.

सबसे बड़ी बात यह है कि वे पूर्व में कोविड का टीका ले चुके हैं. डीएम के पॉजिटिव आने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह लगातार कोविड-19 के गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने के लिए बैठक अपने अधिकारियों के साथ कर रहे थे. जिले को संक्रमण मुक्त रखने की बड़ी जवाब देही उनके कंधे पर है. ऐसे में जब जिलाधिकारी खुद संक्रमित हो गए हैं उनके साथ काम करने वाले कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.

वहीं जिलाधिकारी के संक्रमित होने के बाद पूरे समाहरणालय को और उनके आवास को सैनिटाइज किया गया है एवं जो भी लोग उनके संपर्क में थे सभी को कोविड-19 टेस्ट कराने की व्यवस्था स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.