Abhi Bharat

नालंदा : तमंचे पर डिस्को, शादी समारोह में दो-दो तमंचे पर बार बालाओं के ठुमके का वीडियो वायरल

नालंदा में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ बार बालाओं के ठुमके का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक नहीं बल्कि दो-दो कट्टा अपने हाथों में लेकर वह नृत्य कर रही है.

वायरल वीडियो नूरसराय थाना क्षेत्र के डोईया गांव का बताया जा रहा है. ग्रामीणों की मानें तो गांव में चेला पासवान के घर 13 अप्रैल को बेटी के शादी के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें बार बालाओं को बुलाया गया था. वायरल वीडियो में बार बाला हाथ में कट्टा लिए दिख रहा है. वहीं उसके साथ ठुमका लगा रहा युवक चेला पासवान का पुत्र पिंटू कुमार बताया जा रहा है. लोगों की माने तो इस गाना के दौरान करीब पांच राउंड फायरिंग भी की गई.

वहीं नूरसराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि वीडियो उन्हें उपलब्ध कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन की जा रही है. गौरतलब है कि नालंदा में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी तमंचे पर डिस्को हो चुका है. कार्रवाई नहीं होने से इस तरह के आयोजन करने वाले लोगों के हौसले बुलंद रहते हैं और खुलेआम अवैध हथियारों के प्रदर्शन करने से बाज नहीं आते हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.