Abhi Bharat

नालंदा : मल्टीनेशनल कंपनियों के नकली उत्पाद बनाने का खुलासा, धंधेबाज फरार

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां सोहसराय थाना पुलिस ने आशा नगर में छापेमारी कर नामी कंपनियों के नकली उत्पाद निर्माण का खुलासा किया है. वहीं मौके से भारी मात्रा में विभिन्न कंपनियों का नकली उत्पाद और रैपर बरामद हुआ है.

बता दें कि कार्रवाई ब्रांड प्रोटेक्शन कंपनी के अधिकारी की सूचना पर हुई. हालांकि छापेमारी की भनक पाकर धंधेबाज फरार होने में सफल रहा, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. कंपनी के फिल्ड ऑफिसर पटना के फुलवारी शरीफ निवासी अंजनी कुमार ने दो धंधेबाजों को आरोपित कर केस दर्ज कराया है. मौके से हिमालय कंपनी का जेंट्स बेबी शैम्पू, केश निखार का कोकोनट तेल, हिमालय का सैनिटाइजर, निहार कंपनी का तेल, डिटॉल साबुन, नवरत्न तेल, डिटॉल लेबरा सॉल्यूशन, भारी मात्रा में खाली शीशी, रैपर व निर्माण का अन्य सामान बरामद हुआ है.

सोहसराय थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद ने बताया कि आशा नगर के एक मकान में धंधेबाज नामी कंपनियों का नकली उत्पाद बना रहे थे. सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में नकली उत्पादों को बरामद किया. दो धंधेबाज वैशाली जिला के लालगंज निवासी सकलदेव साह का पुत्र गुड्‌डू साह और मो कैश को आरोपित किया गया है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.