Abhi Bharat

कैमूर : अवैध राइफल के साथ एक गिरफ्तार, चार जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद

कैमूर मके पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रामगढ़ थाना क्षेत्र के सदुल्लहपुर गांव से एक देशी राइफल, चार जिंदा कारतूस और एक खोखा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति का पहले से अपराधिक इतिहास रहा है. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

वहीं मोहनियां डीएसपी मोहम्मद फैयाज अहमद ने बताया कि आज सुबह पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रामगढ थाना क्षेत्र के सदुल्लहपुर गाँव में संजय तिवारी पिता सुदामा तिवारी के घर मे अवैध हथियार रखा हुआ है, जिसके बाद रामगढ़ थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव के द्वारा छापेमारी के लिए एक टीम गठित की गई जिसके बाद पुलिस ने सदुल्लहपुर गांव में पहुचकर संजय तिवारी के घर मे छापामारी की.

वहीं उसके घर से छुपाकर रखा हुआ 315 बोर का एक देसी रायफल 315 बोर का चार जिंदा कारतूस एंव एक खोखा बरामद किया गया. वहीं संजय तिवारी को गिरफ्तार थाना लाया गया. डीएसपी ने बताया कि संजय तिवारी के ऊपर पहले से भी कई आपराधिक मामले है. उन्होंने बताया कि शस्त्र अधिनियम एंव छेड़खानी के मामले में भी ये जेल जा चुका है, जिसे जेल भेजा जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.