Abhi Bharat

नालंदा : बंद कमरे से मिला मां और दुधमुंहे बच्चे का शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां हिलसा थाना क्षेत्र के राममूर्ति नगर स्थित किराए के मकान में रह रही एक महिला और उसके दो माह के मासूम बच्चे का शव कमरे के अंदर पाया गया. मृत्तका की पहचान चिकसौरा थाना क्षेत्र के मडवा गांव निवासी रवि शंकर कुमार के पत्नी प्रीति कुमारी एवं उसके दो माह के पुत्र हर्षराज के रूप में हुई है.

मृत्तका की मां मनोरमा देवी ने अपनी बेटी के प्रेमी पर गला घोट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी प्रीति कुमारी की शादी पटना जिला के संपतचक में हुयी थी, जिससे दो नतनी भी हैं. लेकिन एक साल पूर्व वह्क अपने पति और दोनो बेटियों को छोड़कर सौरा थाना क्षेत्र के मडवा गांव निवासी रवि शंकर कुमार के झांसे में आकर उसके साथ हिलसा बाजार के राममूर्ति नगर में किराए के मकान में रह रही थी. बेटी से हर रोज बात होती थी घटना के बाद जब हमें जानकारी मिली तो हम लोग आए तो देखा कि हमारी बेटी प्रीति कुमारी एवं दो माह का नाती हर्षराज का शव बेड पर पड़ा हुआ है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि रवि शंकर कुमार ने ही गला घोट कर हत्या की है और फरार हो गया है.

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद हिलसा थाना की पुलिस मौके वारदात पहुंची और मां बेटी का शव को बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.