Abhi Bharat

नालंदा : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत और दो घायल, करंट से किसान की मौत

नालंदा में सरमेरा थाना क्षेत्र के केनार गांव के पास दो बाइकों की भिड़ंत में तीन लोग हवा में उछल गये, जिससे एक युवक की मौत हो गई. जबकि, दो जख्मी हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस तीनों युवक को अस्पताल लाई. जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र के शहरी गांव निवासी राज कुमार के रूप में की गई. जख्मी बरबीघा के कबीरपुर निवासी मो फरहान और मो अरमान को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से विम्स रेफर कर दिया गया. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बाइक तेज गति में थी. उसी दौरान उनकी आमने-सामने की टक्कर हो गई जिससे एक युवक की मौके पर जान चली गई. मौत की खबर मिलने पर परिजन अस्पताल आ गए. जहां उनकी चीख पुकार गूंजने लगी. थानाध्यक्ष ने बताया कि जख्मी युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मृतक के परिजन आ गए है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया जाएगा.

वहीं सिलाव थाना अंतर्गत करियन्न गांव में करंट से किसान की मौत हो गई। मृतक 85 वर्षीय राम लखन महतो हैं. परिजनों ने बताया कि बुजुर्ग खेत देखने गए थे. उसी दौरान पूर्व से गिरे बिजली प्रवाहित तार के संपर्क में आकर जख्मी हो गए. जख्मी की मौत इलाज के दौरान विम्स में हो गई. थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि मौत की सूचना मिली है. किसी ने शिकायत का आवेदन नहीं दिया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.